महराजगंज: क्षतिग्रस्त सड़कें दुर्घटनाओं को दे रही निमंत्रण, जिम्मेदार मौन

डीएन संवाददाता

सिसवा विकासखंड कार्यालय को जोड़ने वाली सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे वाहन चालकों को रोज भारी परेशानी के साथ गुजरने को मजबूर होना पड़ रहा है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

जगह- जगह क्षतिग्रस्त सड़कें
जगह- जगह क्षतिग्रस्त सड़कें

महराजगंज: सिसवा विकासखंड कार्यालय को जोड़ने वाली सड़क जगह-जगह से टूटी हुई है। टूटी हुई सड़क के कारण वाहन चालकों एंव स्कूली बच्चों को परेशानी होती है। स्थानीय लोगों की मानें तो इस सड़क से ब्लाक प्रमुख, बीडीओ, सहित ब्लाक कर्मी भी प्रतिदिन उस सड़क से गुजरते हैं लेकिन लंबे समय से टूटी हुई सड़कों की ओर किसी का ध्यान नहीं जाता है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी को SDM ने सुनाई खरी-खोटी..VIDEO वायरल 

टूटी सड़कों पर गिरते राहगीर

बताया जाता है की सिसवा विकास खण्ड कार्यालय जाने वाली सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है, जिस पर राहगीर जोखिम लेकर चलने को विवश है, जबकि इस मार्ग पर ब्लाक प्रमुख, बीडीओ सहित ब्लाककर्मी भी प्रत्येक दिन सफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः शतचंडी महायज्ञ में उमड़ा भक्तों का हुजूम, हवन कुंड में दी जायेंगी 11 लाख आहुतियां

सिसवा के ब्लाक कार्यालय मार्ग पोखरा टोला से लेकर ग्राम सभा रायपुर तक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। जब कि कुशीनगर जनपद को जोड़ने वाली इस मार्ग पर हजारों की संख्या में यात्रियों व छात्रों का आवागमन होता है। साथ ही क्षेत्र पंचायत प्रमुख, विकास खण्ड अधिकारी व ब्लाककर्मी भी इस मार्ग पर प्रतिदिन चलते परंतु इस मार्ग के निर्माण को लेकर सभी जिम्मेदार मौन है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार