महराजगंज: एसएसबी व नेपाल आर्म्ड फोर्स के जवानों ने सीमावर्ती क्षेत्रों का किया निरीक्षण

डीएन संवाददाता

एसएसबी के जवान व नेपाल की फोर्स ने भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्रों का 26 जनवरी को ध्यान में रखते हुए निरीक्षण किया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

निरीक्षण करते हुए एसएसबी के जवान
निरीक्षण करते हुए एसएसबी के जवान

महराजगंज: एसएसबी तथा नेपाल की आर्मी फ़ोर्स ने एक साथ बार्डर मिलकर 26 जनवरी को ध्यान में रखते हउए सीमावर्ती क्षेत्रों का निरीक्षण किया। भारत-नेपाल मैत्री को लेकर बैठक कर अवैध कार्यो पर प्रतिबंध लगाने तथा सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें: महराजगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी शातिर बदमाश, नेपाल भागने की फिराक में था

नशीली दवाओं की तस्करी जिससे चाहे वो व्यक्ति इंडिया का हो चाहे नेपाल का ज्यादातर कम उम्र के बच्चे इसका शिकार हो रहे हैं, जिससे आये दिन हमेशा कोई न कोई मरता है। अवैध रूप से नशीली दवाओं का कारोबार जो तेजी पर है सूत्रों से पता चला है कि ये नशीली दवाएं दूर दूर तक सप्लाई की जाती है जिसके सेवन से लोग खोखले होते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: छात्रसंघ चुनाव में अनियमितताओं का आरोप.. अध्यक्षता भंग करने की मांग 

एसएसबी के मेजर ठूठीबारी दीपक त्रिपाठी ने बताया कि बार्डर पर तथा आस पास के सीमावर्ती इलाकों में चौकसी बढ़ा दी गई है। दीपक त्रिपाठी जो मात्र दस दिन हुए ठूठीबारी में कुर्सी संभाले उनका कहना है कि हम तथा हमारे बाकी के फोर्स का यही प्रयास रहेगा कि अवैध सामानों की तस्करी पर रोक लगाई जाय तथा बार्डर पर चेकिंग व्यवस्था सख्त किया जाय।।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …