महराजगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी शातिर बदमाश, नेपाल भागने की फिराक में था

डीएन ब्यूरो

महराजगंज पुलिस ने एक इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया जो करतारी स्टैंड से नेपाल भागने की फिराक में था। काफी समय से महराजगंज पुलिस को उसकी तलाश थी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


महराजगंज: एक बदमाश है, बेहद शातिर। चोरी-डाका डालता है। उस पर कई लूट-पाट के मामले दर्ज हैं। काफी अरसे से महराजगंज पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने उस पर 25 हजार के इनाम की घोषणा भी की थी। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: छात्रसंघ चुनाव में अनियमितताओं का आरोप.. अध्यक्षता भंग करने की मांग

आखिरकार कई दिन तक फरार रहे बदमाश को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही। ताजा खबर के मुताबिक पुलिस ने उसे उस समय धर दबोचा जब वह कतरारी स्टैंड से नेपाल भागने के फिराक में था। उस पर चोरी और लूट-पाट के दर्जन भर मुकदमें दर्ज हैं। वह ग्राहक सेवा केंद्र परतावल में हुई लूट में भी शामिल था। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम अच्छे लाल पुत्र सूर्य बली बताया है। आरोपी की पहचान थाना पिपराइच गोरखपुर से हुई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज की सड़के हुई खस्ताहाल.. गड्ढे बने जानलेवा

गिरफ्तार बदमाश

उसके पास से 315  बोर का एक कट्टा व दो जिंदा कारतूस तथा 5200 रुपया नकदी बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ग्राहक सेवा केंद्र व कैश वैन को अपना निशाना बनाता था। 

यह भी पढ़ें:महराजगंज में आयुष्मान योजना के तहत लाभार्थियों को बांटे गए पत्र

इस शातिर आरोपी को पकड़ने में पुलिस की एक टीम लगी थी जिसमें प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र राय थाना श्याम देउरवा, उपनिरीक्षक शमशाद अंसारी, हेड कांस्टेबल सुभाष भारती, स्वाट प्रभारी उप निरीक्षक आशुतोष सिंह समेत आदि शामिल थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …