महराजगंज: पैदल जा रहे पति-पत्‍नी को ट्रैक्‍टर ने मारी जोरदार टक्‍कर.. पति की मौके पर मौत, पत्‍नी की हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

जिले के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्‍टर ने पैदल जा रहे पति-पत्‍नी को जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल पत्‍नी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्‍टर चालक भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

कोल्‍हुई (महराजगंज): जिले के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्‍टर ने पैदल जा रहे पति-पत्‍नी को जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल पत्‍नी को अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्‍टर चालक भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, एक की मौके पर मौत

 

हादसे के बाद माके मौजूद ग्रामीण

 

महराजगंज के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र के जोगियाबारी गांव से मोगलहा निवासी पति बैजनाथ और पत्‍नी पैदल ही किसी काम के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उल्‍टी दिशा से आ रहे ट्रैक्‍टर ने उन्‍हें जोरदार टक्‍कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल पत्‍नी को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर ले जाया गया। जहां से बाद में महराजगंज रेफर कर दिया गया। इस दौरान ट्रैक्‍टर चालक वहां से फरार हो गया। 

महराजगंज: रेलवे ट्रैक पर मिला खून से लथपथ युवक, नहीं हो सकी पहचान

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुल‍िस को दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक कोल्हुई थाने पर मृतक के परिजनों ने कोई लिखित तहरीर नही दी है।

यह भी पढ़ें: शाहजहांपुर में शादी से मना करने पर जल्‍लाद पिता ने बेटी को चाकू से गोदकर नदी में फेंका

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार