महराजगंज: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी घायल

डीएन ब्यूरो

जिले के फरेंदा क्षेत्र के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बंगढिया तिराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत हो गई। दुर्घटना में पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। घायल महिला को अस्‍पताल भिजवाया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम।
दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम।

महराजगंज: जिले के फरेंदा इलाके के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बंगढिया तिराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत हो गई और पत्नी गम्भीर रूप से  घायल हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की पहल पर काफी देर बाद मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

रोड पर लगे जाम को खोलने के लिए समझाते का प्रयास करती पुलिस।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मंगलवार को थाना क्षेत्र बृजमनगंज के गांव मदारीपुर निवासी इलियास अपनी पत्नी हकीकुन्निशा को साथ लेकर बाइक से फरेंदा जा रहे थे। इसी बीच बंगढिया तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमे इलियास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक केंद्र बृजमनगंज ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। मामले की सूचना पर परिजनों में चीखपुकार मच गई। 

यह भी पढ़ें: पीड़िता के बाद अब वकील को एयरलिफ्ट किया जाएगा AIIMS

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया जिससे आवागमन ठप हो गया। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस के साथ साथ आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। काफी समझाने बुझाने पर मामला शांत हुआ। 

यह भी पढ़ें: KGMU व RMLमें कर्मचारियेां की हड़ताल से OPD ठप, भटकते रहे मरीज

मामले में थनाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि मृतक इलियास के शव एवं वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार