DN Exclusive महराजगंज: हियुवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह का भाजपा पर करारा हमला, कहा- नहीं सुधरे तो झेलेंगे बड़ी हार

डीएन संवाददाता

हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन उद्देश्यों से पार्टी ने चुनाव लड़ा और सत्ता में आयी, उनको अब पार्टी भूल गयी है। भाजपा ने अपवा रवैया नहीं बदला तो आने वाले चुनावों में वह यूपी में दहाई के अंक में भी नहीं पहुंच सकेगी। एकस्क्लूसिव रिपोर्ट..

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते सुनील सिंह
डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते सुनील सिंह

महराजगंज: हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने फिर एक बार भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला। डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि आज हमारा कोई कार्यकर्ता राम मंदिर की बात करता है तो अगले ही दिन पार्टी उसका खंडन कर देती है। जिन उद्देश्यों को लेकर भाजपा सत्ता में आयी थी उनसे अब पार्टी ने किनारा कर लिया है। हालत ऐसे बन गये है कि कार्यकर्ताओं को हिंदुत्व और मंदिर जैसे मुद्दों पर बात करने से ही भय लगने लगा है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त नहीं करती है तो हम उसका खुलकर विरोध करेंगे।

यह भी पढ़े: हिंदू युवा वाहिनी (भारत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के ताबड़तोड़ दौरों से मची खलबली 

 

 

..तो दहाई के अंक तक नहीं पहुंचेगी भाजपा

डाइनामाइट न्यूज़ से खुलकर बातचीत करते हुए सुनील सिंह ने कहा कि यदि भाजपा ने अपना रवैया नहीं बदला तो अगले चुनाव में वह यूपी में दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच सकेगी। उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी यदि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर बनवाती है तो हिन्दू युवा वाहिनी उसका भरपूर साथ देगा। 

हिंदुओं की उपेक्षा से हारे उपचुनाव

उन्होंने कहा कि जब केंद्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा सत्तासीन हुई तो जनता में एक उम्मीद जगी कि अब अयोध्या में राम मन्दिर का निर्माण हो जायेगा। भाजपा ने आम जनमानस से मंदिर के नाम पर हर चुनाव में वोट लेने का कार्य किया। पिछले 2014 के लोकसभा चुनाव में मंदिर के नाम पर ही भाजपा को वोट दिया गया और यूपी में 73 कमल खिले। लेकिन यही हालत रहे तो पार्टी यहां दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच सकेगी। भाजपा को हाल ही में यहां तीन लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में मिली करारी शिकस्त को नहीं भूलना चाहिये, जो हिंदुओं की उपेक्षा के कारण उसे झेलना पड़ा।

 

 

लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा खामियाजा

उन्होंने कहा कि भाजपा ने गोवंश की रक्षा, आंतकवादी गतिविधियों पर रोक लगाने समेत तमाम राष्ट्रहित संबंधी कार्यों का वायदा किया था लेकिन इन साढ़े चार सालों में ऐसा कुछ नहीं हुआ। भाजपा की इस वादाखिलाफी को जनता बर्दाश्त नहीं कर सकती और 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। सुनील सिंह ने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी वर्ष 2002 से ही हिन्दुओं को जगाने का कार्य कर रही है, जो आगे भी जारी रहेगा।

महराजगंज में जोरदार स्वागत

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत से पहले महराजगंज आने पर हिन्दू युवा वाहिनी [भारत] के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह का वाहिनी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उनके स्वागत में जमकर नारेबाजी की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …