महराजगंज: पूर्व प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, इलाके में दहशत

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा में घर के बाहर बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान तेज प्रताप यादव को अज्ञात बदमाशो ने गोली मारी और मौके से फरार हो गये। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पूरी खबर..

प्रधान के घर पर मौजूद भीड़

महराजगंज: पनियरा में घर के बाहर बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान तेज प्रताप यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी और मौके से फरार हो गये। गोली लगने के बाद ग्राम प्रधान की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

इस घटना का संज्ञान लेते हुए यूपी पुलिस ने बताया कि उक्त सम्बन्ध में SHO पनियरा द्वारा अवगत कराया और घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया है,जहाॅ डाक्टरों द्वारा आपरेशन कर गोली निकाल दिया गया है,अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पूर्व प्रधान तेज प्रताप यादव की गोली लगने की खबर सुनते ही उनके घर लोगों की भीड़ लग गई। 

जब डाइनामाइट न्यूज़ ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के घर पहुंचा तो यहाँ लोगों से बात कर पूरी घटना की जानकारियां लेते हुए पड़ोसी चंदा देवी ने बताया कि बुधवार की रात में तीन बदमाशों ने गोली मारी है और लोग गोली मार कर भागने में सफल रहे ।

कुछ गांव वालो ने यह भी कहा पनियरा में बीते कई दिनों से अवैध लकड़ी पकड़ी जा रही है। तस्करों का मानना है कि यही लकड़ियों को पकड़वा रहे है, इस कारण कुछ दिनों से लकड़ी तस्करों के राडार पर थे पूर्व प्रधान प्रतिनिधि। ग्रामिणो ने बताया कि चार दिन पहले चौराहे पर रात में  लगभग 13 साईकिल में 13 बोटा शाखु की लकड़ियां पकड़ी गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार