महराजगंज: प्रशासन ने तोड़ी खनन माफियाओं की कमर, 3 ट्रक और 2 ट्रैक्टर-ट्रालियां जब्त

डीएन संवाददाता

अवैध खनन के बढ़ते मामलों को लेकर सख्त प्रशासन ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए लाखों रुपये की बालू बरामद की। प्रशासनिक टीम ने भारी मात्रा में अवैध बालू बरामद की है। इस छापेमारी से माफियाओं में भारी खलबली मची हुई है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: प्रशासन ने फिर एक बार बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन तस्करों की कमर तोड़कर रख दी है। मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए प्रशासन ने देर रात अवैध बालू खनन कर आ रहे 3 ट्रकों और 2 ट्रैक्टर ट्रालियों को जब्त कर दिया। प्रशासन की इस कार्यवाही से तस्करों में भारी खलबली मची हुई है। 

 

 

जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर देर रात एसडीएम सदर सत्यम मिश्रा ने हरपुर घाट पर छापेमारी कर 3 ट्रक और 2 ट्रैक्टर ट्रालियों को जब्त कर दिया। प्रशासनिक टीम को देखकर बालू माफिया नाव के साथ फरार हो गये। टीम ने भारी मात्रा में अवैध बालू बरामद किया है। इस मौके पर प्रशासन के हाथ सात बड़ी नावें भी लगी है। प्रशासन की छापेमारी से खनन माफियाओं और अवैध ठेकेदारों में भारी हड़कम्प मचा हुआ है। 

खनन माफियाओं की तलाश में जुटी टीम 

 

प्रशासनिक टीम देर रात तक कोठीभार थाने के हरपुर पकड़ी के बालू घाट पर छापेमारी करती रही। एसडीएम और थानेदार कोठीभार के साथ छापेमारी में पुलिसकर्मी भी शामिल रहे। सीज किये गये ट्रकों और ट्रालियों को छुड़ाने के लिये ठेकेदारों ने सिफारिश लगानी शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार