महराजगंज: सोनाड़ी देवी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की भीड़..मन की मुरादें होती है पूरी

डीएन ब्यूरो

नवरात्रि का आज दूसरा दिन है। मां दुर्गा की पूजा अर्चना के लिए महराजगंज के चौक क्षेत्र के सोनाड़ी देवी मंदिर में श्रद्धालु पूरे उत्‍साह से पहुंच रहे हैं। यहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं में मान्‍यता है कि सोनाड़ी देवी सभी मुरादें पूरी करती हैं और सभी दुखों को दूर करती हैं। 


महराजगंज: नवरात्रि का आज दूसरा दिन है। मां दुर्गा की पूजा अर्चना के लिए महराजगंज के चौक क्षेत्र के सोनाड़ी देवी मंदिर में श्रद्धालु पूरे उत्‍साह से पहुंच रहे हैं। यहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं में मान्‍यता है कि सोनाड़ी देवी सभी मुरादें पूरी करती हैं और सभी दुखों को दूर करती हैं। 

महराजगंज : नवरात्रि पर सजा मां का दरबार, पूजा अर्चना के लिए उमड़े श्रद्धालु

चैत्र मास के नवरात्रि शुरू हो चुके हैं। नौ दिनों तक चलने वाली पूजा अर्चना के लिए भक्‍त मंदिरों में पहुंच रहे हैं। महराजगंज के चौक बाजार में जंगल के पास स्थित सोनाड़ी देवी मंदिर लोगों की आस्‍था का केंद्र रहा है। नवरात्रि पर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचने वालों का मानना है कि यहां पूजा अर्चना कर सारे कष्‍ट दूर हो जाते हैं।

नववर्ष के साथ आज से चैत्र नवरात्रि शुरू, श्रद्धालुओं ने की पूजा अर्चना

मंदिर के संस्थापक आध्यात्मिक गुरु आचार्य विपिन जोशी ने बताया की संध्या होने के बाद यहां सामूहिक दीपदान किया जाता है। 13 अप्रैल को अष्टमी और नवमी को कन्या पूजन और हवन किया जाएगा। 14 अप्रैल को रामनवमी महोत्सव मनाया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …