महराजगंज: हत्या की जांच के लिये पुलिस ने रात भर खुदाई कर निकाला महिला का दफनाया शव

डीएन संवाददाता

एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत और मृतक महिला को दफनाने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। कुशीनगर से महराजगंज पहुंचे मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पूरी खबर..

रात को खुदाई कर निकाला गया शव
रात को खुदाई कर निकाला गया शव

ठूठीबारी (महराजगंज): निचलौल ब्लॉक के तुरकहिया उर्फ़ माधव नगर में एक विवाहिता के संदिग्ध मौत के मामले को सुलझाने के लिये पुलिस ने नदी किनारे दफनाये गये शव को वापस निकाला और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। विवाहिता के परिजनों ने मृतक महिला के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा माधवनगर उर्फ तुरकहिया में बुधवार की सुबह अंजनी (22) पत्नी मोहन प्रजापति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों ने आनन फानन में शव को नदी के किनारे दफना दिया। अंजनी की मौत की खबर पाकर उसके मायके वाले कुशीनगर जनपद के खड्डा कस्बे से यहां पहुंचे। अंजनी के परिजनों ने उसके ससुराव वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को अपनी तहरीर दी। 

मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर नायाब तहसीलदार और प्रभारी निरीक्षक अपनी टीम के साथ उस जगह पहुंचे जहां शव को दफनाया गया था। कोतवाली ठुठीबारी पुलिस ने नायाब तहसीलदार प्रद्युम्न पटेल की मौजूदगी में रात भर खुदाई की और दफनाये गये शव को निकालकर जांच के लिये भेज दिया।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …