महराजगंज: दबंगों ने पुलिस के सिपाही को भी नहीं बख्‍शा.. पीटकर किया लहूलुहान

डीएन ब्यूरो

जिले के पनियरा में दबंगों ने डायल 100 के सिपाही को जमकर पीट दिया। जिससे उसके सिर में कई गंभीर चोटें आई हैं। नजदीकी स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर उसे भर्ती कराया गया है। घटना के समय डायल 100 की टीम एक दूसरी जगह किसी शिकायत पर पहुंची थी। इसी दौरान दबंगों ने घेरकर सिपाही को बुरी तरह पीटा। घटना के बाद पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची।


पनियरा (महराजगंज): जिले के पनियरा में दबंगों ने एक शिकायत पर पहुंचे सिपाही को भी नहीं बख्‍शा। दबंगों ने डायल 100 के सिपाही को जमकर पीट दिया। जिससे उसके सिर में  कई गंभीर चोटें आई हैं। स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर उसका इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। दबंगों को पकड़ने के लिए धरपकड़ जारी है। वहीं कुछ लोगों को पूछताछ के पुलिस ने उठाया भी है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस 

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के रतनपुरवा गांव के एक टोला लौकियावांन में 100 नंबर की गाड़ी से एक शिकायत पर मौके पर जा रही थी। इसी दौरान रास्‍ते में एक टेंट का सामान लदी ट्रैक्‍टर ट्रॉली ने टक्‍कर मार दी थी। जिससे पुलिस और ट्रैक्‍टर ट्रॉली चालक में कहासुनी हो गई थी। हालांकि उसके बाद मामला शांत हो गया था और डायल 100 की गाड़ी और ट्रैक्‍टर ट्रॉली दोनों अपने गंतव्‍य की ओर निकल गए थे। 

मामले में ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस टीम

पुलिस की डायल 100 का सिपाही रतनपुरवा टोले में शिकायत के मामले को सुन ही रहा था इसी दौरान ट्रैक्‍टर ट्रॉली का मालिक वहां कई लोगों के साथ पहुंच गया। उसने बिना की कुछ बातचीत किए ही सिपाही देवेंद्र यादव पर अपने साथ‍ियों के साथ हमला कर दिया। जिससे सिपाही के सिर में कई चोटें आई हैं। 

घटना के बाद दहशत में ग्रामीण

हमला होते देख गांव के लोगों ने सिपाही को किसी तरह घर के अंदर खींच कर उसकी जान बचाई। घायल सिपाही का पनियरा प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर इलाज चल रहा है। 

वहीं जैसे ही पनियरा थानाध्‍यक्ष को मामले का पता चला वह फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पूछताछ करने के बाद दबंगों को पकड़ने के लिए शुरू कर दी गई है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। कुछ लोगों को उठाया गया है जिनसे मामले की पूछताछ की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार