महराजगंज: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, लोहे की रॉड से किया लहूलुहान

डीएन संवाददाता

श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र में नाली विवाद को लेकर के दो पक्षों में जमकर के मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

घायल हामिद
घायल हामिद

महराजगंज: श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के तरकुलवां भटगांवा में सोमवार की सुबह नाली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें हामिद पुत्र घूरे सिंह को गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परतावल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: कुंभकर्णी नींद सोया नगर पंचायत, पेयजल की आपूर्ति बाधित, लोगों में भारी रोष 

घायल हामिद ने डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए बताया कि कुछ समय पहले ग्राम प्रधान द्वारा इस नाली का कार्य कराया जा रहा था, जिससे उनके घर के साथ सनाउल्लाह पुत्र मुश्तफ़ा के घर का पानी के निकासी का रास्ता था। उस समय सनाउल्लाह ने नाली बनने से रोक दिया था, लेकिन आज फिर सनाउल्लाह ने अपने खर्चे से नाली बनाना शुरू किया तो हामिद ने कहा जो भी खर्चा आयेगा उसमे मैं आधा दे दूंगा लेकिन मेरे घर का पानी भी इस नाली में जाने दिया जाये।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: आग लगने से ढाई एकड़ गन्ने की फसल जलकर खाक 

हामिद ने कहा सनाउल्लाह ने इस बात को मानने से मना कर दिया, बात बढ़ गई इसी दौरान सनाउल्लाह वो उनके पुत्र इरशाद और तुफ़ैल खनती (लोहे का रॉड) से हमला कर दिए। जिससे हामिद के सिर में चोट आई, परिजनों ने सीएचसी परतावल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …