महराजगंज: बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापार मंडल सदस्य आपस में भिड़े, राजमार्ग पर लगाया जाम

डीएन संवाददाता

भारत रत्न और दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिये श्रद्धांजलि देने के लिये आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापार मंडल के सदस्यों में जबरदस्त झड़प हो गयी। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें क्या है पूरा मामला


महराजगंज: जिले के कोल्हुई चौराहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेताओं और दुकानदारों में झड़प हो गई। इस झड़प के कारण पूरे क्षेत्र में थोड़ी देर के लिये भारी तनाव देखा गया। नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसके बाद गोरखपुर-सोनौली हाइवे को जाम कर दिया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। 

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ के बाद अपराधिक गिरोह का पर्दाफाश, गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

 

 

व्यापारियों का कहना है कि भाजपा के कार्यकर्ता लाठी-डंडों के साथ आये और अटल जी के नाम पर जबरन दुकान कराने लगे। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो वे अक्रामक होकर मारपीट पर उतारू हो गये। व्यापारियों में इस घटना के बाद खासा आक्रोश है। 

थाने में लगी भीड़ 

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा ने रविवार को कोल्हुई चौराहे पर दिवंगत पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान बीजेपी के कुछ नेताओं द्वारा वहां दुकानों को अचानक बन्द कराया जाने लगा। एक मेडिकल स्टोर को बंद करने के दौरान दुकानदारों और बीजेपी कार्यकर्ताओं से झड़प होने लगी।

विवाद के बाद मौके के मौजूद लोग 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: विदेश भेजने के नाम पर पूर्व प्रधान ने युवकों से लूटे लाखों रूपये, दो हिरासत में 

दुकानों को बंद कराये जाने की सूचना के बाद वहां पहुंचे कोल्हुई व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्रीराम जायसवाल ने बेवजह दुकान बंद कराने का विरोध किया। जायसवाल के विरोध से गुस्साये बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर हाइवे को जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और जाम को हटवाया। इस घटना के बाबत कोल्हुई थानेदार का व्यवहार काफी खराब रहा जिसको लेकर व्यापारियों में भारी नाराजगी है। व्यापारियों ने कोल्हुई थानेदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार