महराजगंज: पुलिस मुठभेड़ के बाद अपराधिक गिरोह का पर्दाफाश, गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरे को गिरप्तार कर लिया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों से पूछताछ के बाद कई अपराधिक वारदातों से पर्दा उठ सकता है। इस मामले में डाइनामाइट न्यूज को भी कई अहम जानकारियां मिली है..


महराजगंज: चौक थाने के धरमौली गांव में बीती रात को पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि पुलिस ने कार चालक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: विदेश भेजने के नाम पर पूर्व प्रधान ने युवकों से लूटे लाखों रूपये, दो हिरासत में 

 

 

डाइनामाइट न्यूज़ को पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि कार सवार बदमाश एक आपराधिक गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं, जो संगठित होकर विभिन्न तरह की आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है।  

 

बदमाशों के कब्जे बरामद कार

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: निचलौल चेयरमैन विश्वनाथ मद्धेशिया और के बीच जमकर मारपीट, कई घायल 

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ का कारण क्षेत्र में भारी दहशत मची रही। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस इस बात की जानकारी लेने में जुटी हुई है कि इस मामले में गिरफ्तार और घायल बदमाश के अलावा उनके गिरोह में अन्य कितने लोग शामिल थे।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों के कब्जे से एक कार भी बरामद की। यह बिना नंबर प्लेट की कार है। आशंका जताई जा रही है कि यह कार चोरी की हो सकती है।

एसपी आरपी सिंह ने कहा कि पुलिस जल्दी ही इस गैंग के बारे में अहम खुलासा करेगी। फिलहाल गिरफ्तार बदमाश से पुलिस की पूछताछ जारी है। घायल बदमाश के ठीक होने का भी इंतजार किया जा रहा है, ताकि इस मामले में अहम जानकारियां जुटाई जा सके। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार