पंकज चौधरी ने बचायी भाजपा की लाज, रिजल्ट के बाद सांसद की पहली प्रतिक्रिया डाइनामाइट न्यूज पर

डीएन संवाददाता

निकाय चुनाव के परिणाम के बाद जीत-हार की समीक्षा का दौर प्रारंभ हो गया है। महराजगंज जिले में 7 में से 3 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया है। समीक्षकों का मानना है यह सांसद पंकज चौधरी के कुशल संगठनात्मक रणनीति का ही परिणाम है हालांकि डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में सांसद ने माना कि कम से कम.. एक से दो सीट और हमें जीतनी चाहिये थी।


नई दिल्ली: गोरखपुर मंडल के विभिन्न जिलों की तुलना में महराजगंज जिले का निकाय चुनाव परिणाम सत्तारुढ़ भाजपा के लिए बेहतर रहा है। देवरिया और कुशीनगर जिलों में भाजपा ने चेयरमैन की महज दो-दो सीटों पर कब्जा जमाया लेकिन महराजगंज जिले की बात करें तो यहां पर 7 में से 3 जगहों पर पार्टी ने कब्जा जमाने में सफलता पायी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज जिले की 7 में से 3 सीट भाजपा, 3 निर्दलियों और 1 कांग्रेस को मिली.. वोटों का पूरा विश्लेषण..

कुशल रणनीति रही कारगर

राजनीतिक विश्लेष्क इसके लिए सांसद पंकज चौधरी की कुशल रणनीति को वजह मानते हैं। पंकज ने जिले में अपने दबदबे को बरकरार रखा है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज के सभी 25 वार्डों के एक-एक वोट की जीत-हार का हिसाब सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर.. 

जिलें में पार्टी ने सदर, फरेन्दा और सिसवा सीट को जीतने मे सफलता हासिल की जबकि निचलौल में कांग्रेस और शेष तीन सीटों घुघुली, नौतनवा और सोनौली में निर्दलियों ने बाजी मारी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज सीट पर जानिये एक-एक वोट का हिसाब, 10 में से 8 की जमानत जब्त 

जनता का जताया आभार

महराजगंज के भाजपा सांसद पंकज चौधरी संसदीय कमेटी की एक बैठक में भाग लेने के लिए इस समय देश की राजधानी दिल्ली में हैं। निकाय चुनाव के बहुप्रतीक्षित परिणाम आने के बाद डाइनामाइट न्यूज़ के साथ एक विशेष साक्षात्कार में पंकज ने इस जीत के लिए जनता का आभार जताया और कहा कि पार्टी के सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज सीट पर जीत के बाद कृष्ण गोपाल जायसवाल ने कहा बागियों पर निर्णय पार्टी का विषय.. 

उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर निर्दल जीते अध्यक्षों को भी उनका सहयोग मिलता रहेगा।

(महराजगंज जिले की हर एक खबर को जानने के लिए डाइनामाइट न्यूज़ का मोबाइल एप 9999450888 पर मिस्ड काल कर नि:शुल्क डाउनलोड करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …