महराजगंजः अवैध शराब फैक्ट्री में धड़ल्ले से बनाई जा रही थी जहरीली शराब.. 2 युवक गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

महराजगंज के कोठीभार पुलिस ने सिसवा कस्बे के स्टेशन रोड स्थित एक अवैध फैक्ट्री में धड़ल्ले से बन रही अवैध शराब का भंडाफोड़ करते हुए यहां से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पुलिस ने कैसे मारा छापा

पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी
पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

महराजगंजः बीती रात कोठीभार पुलिस ने सिसवा कस्बे के स्टेशन रोड स्थित एक अवैध शराब फैक्ट्री से शराब बनाने का केमिकल, भारी मात्रा में रैपर, खाली शीशी व ढक्कन, एक बाइक के साथ दो अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब बुधवार को दिन में कोठीभार थाना क्षेत्र के बिंदवलियां पेट्रोल पम्प के पास कोठीभार थानाध्यक्ष अरुण राय मय फोर्स वाहनों की जांच कर रहे थे।    

यह भी पढ़ेंः एक मुलाक़ात: मनोज टिबड़ेवाल आकाश द्वारा 2018 बैच के युवा आईपीएस सौरभ गुप्ता का साक्षात्कार

 

अवैध फैक्ट्री में धड़ल्ले से बन रही थी शराब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

यह भी पढ़ेंः सुस्त UP पुलिस का हाल.. गोली लगने के 24 घंटे बाद FIR की दर्ज, पीड़ित परिवार का टूटा सब्र

तभी वहां से एक संदिग्ध युवक पुलिस देखकर भागने भागने की कोशिश करने लगा, जब पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़कर तलाशी ली तो युवक के पास से अवैध देशी शराब बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में युवक ने सिसवा कस्बे निवासी एक व्यक्ति के पास से उक्त शराब मिलने की बात कही।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः रोडवेज बस कंडक्टर को प्राइवेट कंडक्टरों ने आग लगाकर जिंदा जलाने का किया प्रयास..

इस पर पुलिस ने तुरंत टीम गठित कर स्टेशन रोड स्थित उक्त स्थान पर छापेमारी की तो यहां 22 लीटर शराब बनाने वाला कैमिकल, 200 खाली बोतल, ठक्कन और 7800 के लगभग रैपर सहित बंटी-बबली की शराब की सीसी बरामद की। पुलिस ने मामले में IPC की धारा 60 एकसाइज एक्ट,60(B),420,467,468,671,672,673,63,207 के तहत मुकदमा दर्ज कर बिक्की निवासी सिसवा कस्बा और संदेश कुमार निवासी हेवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार