महराजगंज: 10वीं के छात्र ने यूपी बोर्ड में 94.17 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले का नाम किया रोशन

डीएन ब्यूरो

आज उत्‍तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद का 10वीं (हाईस्कूल) और यूपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित हो गया है। 10वीं में 80.07 प्रतिशत और 12वीं में 70.06 प्रतिशत विद्यार्थी उत्‍तीर्ण हुए हैं। वहीं जिले के 10वीं के छात्र ने 94.17 प्रतिशत अंक लाकर जिले के लोगों को हर्ष और उत्‍साह से भर दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) के 10वीं और 12वीं परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। बड़ी संख्या में छात्र बेसब्री से इस परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे थे। यह परीक्षा फल महराजगंज वालों के लिए अधिक खुशी का मौका लेकर आए हैं। क्‍योंकि यहां की सिसवां विधान सभा के एक गांव के मेधावी छात्र ने जिले का नाम रोशन कर दिया है।

अभय कुशवाहा

सिसवां विधानसभा के गांव डढ़ौली के रहने वाले अभय कुशवाहा ने 10वीं की परीक्षा में 94.17 के साथ उत्‍तीर्ण की है। वह सिसवां के आरपीआईसी इंटर कॉलेज में पढ़ते थे।

यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम जारी, 12वीं में 70 और 10वीं में 80 फीसदी छात्र उत्‍तीर्ण

उनके पिता अंगद कुशवाहा इस अप्रत्‍याशित पर‍िणाम से बेहद खुश हैं। वह मजदूरी करके अपने परिवार का लालन पालन करते हैं। उन्‍होंने कहा बेटे की इस सफलता से वह बेहद गदगद हैं। उसकी इस सफलता ने जिले का नाम भी रौशन किया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार