मध्य प्रदेश: चाचा का शव ले जा रही भतीजी के साथ हादसा, एम्बुलेंस से गिरकर हुई मौत

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवती के चाचा की दो गुटों में झड़प के बाद मौत हो गई। अपने चाचा का शव लेकर जा रही युवती की एम्बुलेंस से गिरकर मौत हो गई। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

युवती की एम्बुलेंस से गिरकर हुई मौत
युवती की एम्बुलेंस से गिरकर हुई मौत


सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले जिस युवक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, उसके चाचा की भी दो गुटों में झड़प के बाद मौत हो गई। अपने चाचा का शव लेकर जा रही युवती की एम्बुलेंस से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसको लेकर एमपी कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी ने सवाल उठाए हैं। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीते साल अगस्त में एक दलित युवक को उत्पीड़न के एक मामले में समझौता करने के लिए दबाव डालने वाले दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला था। मृतक युवक की बहन अंजना अहिरवार ने इस मामले में पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था।

इस हादसे के बाद बीते रविवार को अपने चाचा का शव ले जाते हुए एम्बुलेंस से गिरने पर उसकी भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंजना के चाचा राजेंद्र अहिरवार की शनिवार रात कुछ लोगों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

एएसपी लोकेश सिन्हा ने मीडिया को बताया कि 24 वर्षीय राजेंद्र अहिरवार की खुरई पुलिस थाने के अंतर्गत दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी, जिसमें घायल होने की वजह से उसकी मौत हो गई। 










संबंधित समाचार