लखनऊ: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक में हंगामा, मंच से हटाये गये बुक्कल नवाब.. जानिये क्यों

डीएन संवाददाता

लखनऊ में उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की संयुक्त बैठक में गुरूवार को उस समय हंगामा मच गया जबा भाजपा एमएलसी बुक्कल नवाब ने मंच पर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर अपना एक अलग तरह का बयान दिया। उन्हें मंच से हटा दिया गया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरी मामला..


लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की संयुक्त बैठक में गुरूवार को उस समय भारी हंगामा हो गया जब भाजपा एमएलसी बुक्कल नवाब ने मंच पर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर अपने विचार रखे। बुक्कल नवाब ने कहा कि अयोध्या में विवादित स्थल पर मस्जिद का निर्माण होना चाहिये। उनका इतना कहना भर था कि वहां भारी बवाल मच गया।

बैठक में मचा हंगामा

 

बुक्कल नवाब के इस बयान के बाद मंच पर बैठे कुछ नेता अपनी सीट से उठे और नवाब को बोलने से रोक दिया। उनके हाथ से माइक भी छीन लिया गया। नवाब के इस बायन के बाद बैठक में जमकर नारेबाजी होने लगी। आयोजकों और कुछ नेताओं ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को संभाला।

 

बैठक में की गयी जमकर नारेबाजी

 

गौरतलब है कि नवाब इससे पहले अयोध्या में राम मंदिर बनाने के पक्ष में कई बार अपने बयान दे चुके है लेकिन गुरूवार को इस मुद्दे पर उनका अलग बयान आया, जिसकी नेताओं को अपेक्षा न थी। नवाब सीएम योगी के प्रशंशक भी माने जाते है। वह योगी सरकार बनने के बाद समाजवादी पार्टी को छोड़कर भजपा में शामिल हुए थे। भाजपा के टिकट पर उन्हे विधान परिषद का सदस्य चुना गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …