Crime in UP: लखनऊ में सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन ब्यूरो

यूपी में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नर आवास के निकट स्थित सपा एमएलसी के फ्लैट में एक युवक की गोली मार हत्‍या कर दी गई। इस वारदात से पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी में आपराधिक वारदातें लगातारा बढती जा रही है। राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नर आवास के निकट हाई सिक्युरिटी एरिया में स्थित समाजवादी पार्टी (सपा) एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में बीती रात एक युवक की गोली मार हत्‍या कर दी गई। इस वारदात से जहां पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई वही पूरे क्षेत्र में भारी दहशत का माहौल है। 

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात राजधानी लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के हाई सिक्योरिटी जोन में शुक्रवार देर रात हुई। पुलिस कमिश्नर आवास के निकट स्थित सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में राकेश रावत नामक 38 वर्षीय युवक की गोली मार हत्‍या कर दी गई। सूचना के बाद पुलिस के आलाअफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सपा एमएलसी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं। हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर ए-201 में शुक्रवार देर रात बर्थडे पार्टी की दौरान गोली चलने की यह घटना घटी। इस फ्लैट में एमएलसी के भाई पंकज यादव रहते हैं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात फ्लैट में पंकज के दोस्त विनय का बर्थ-डे मनाया जा रहा था। बताया जाता है कि इस पार्टी में सर्वोदयनगर आजाद नगर निवासी उसका दोस्त राकेश रावत समेत पांच लोग शामिल थे। 

बताया जाता है कि बर्थ डे पार्टी में विनय के पास मौजूद पिस्टल से गोली चली और राकेश (38) के सीने में धंस गई। गोली लगने से राकेश मौके पर ही गिर पड़ा। खून से लथपथ राकेश को तत्काल नजदीकी ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना की जानकारी पर एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र, डीसीपी मध्य समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने विनय समेत चार को हिरासत में ले लिया है।
 








संबंधित समाचार