लखनऊ: ATM कार्ड में सेंधमारी और धोखाधड़ी.. UP STF ने किये चार कुख्यात लुटेरे गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

यूपी एसटीएफ ने एटीएम कार्ड को छीनने, बदलने और सेंधमारी करके तमाम लोगों को चूना लगाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इन लुटेरों का जाल कई राज्यों तक फैला हुआ था। डाइनामामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


लखनऊ: यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशन में उनकी टीम एक के बाद एक कई बड़े आपराधिक मामलों के खुलासे करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में एसटीएफ की लखनऊ टीम ने ATM के अन्दर ATM कार्ड छीनकर, हैंग करके, एटीएम बदलकर और धोखाधड़ी करके लोगों के खाते में सेंधमारी करक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

 

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से बरामद मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज

एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपियों में शहजाद खां पुत्र कमाल्लुदीन खां (प्रतापगढ़), आलोक कुमार पुत्र बाल कृष्ण, मो. वासिम पुत्र शरीफ और शाकिर अली पुत्र लियाकत अली है। सभी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। 

एटीएम में सेंधमारी करने वाले इस गैंग के सदस्य इन्हीं मामलों में पहले भी महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य-प्रदेश, छतीसगढ आदि राज्यों में जेल की हवा भी खा चुके हैं। गिरफ्तार बदमाश यूपी के सुल्तानपुर, रायबरेली, अमेठी, प्रतापगढ़ आदि जनपदों से वांछित चल रहे थे। 

यूपी एसटीएफ ने इस गिरोह से जुड़े चार बदमाशों को कोतवाली अमेठी के ITI संस्थान के सामने अमेठी प्रतापगढ़ रोड पर हजारों रूपये नकदी व कई ATM कार्ड, दर्जनों मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …