लखनऊ: भाजपा मुख्य चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा बोले.. 2014 से ज्यादा सीटें यूपी मे जीतेगी बीजेपी

डीएन संवाददाता

यूपी चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुये कहा भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में 2014 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा। वहीं अपना दल और सुहेलदेव समाज पार्टी को लेकर चल रही अन्तरकलह पर कहा कि चुनाव पहले सब कुछ ठीक कर लिया जायेगा। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार की ओर से शुरू की गई विभिन्न योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। डायरेक्ट कैश ट्रांसफर को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 4 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का पैसा जरूरतमंदों को उनके खाते में भेज दिया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, सवर्ण आरक्षण जैसी बातों का जिक्र कर उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा यूपी में 2014 से ज्यादा है और यही वजह है कि यूपी समेत पूरे देश की जनता एक बार फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनवाने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें: शिवसेना को शाह ने दी चेतावनी, गठबंधन नहीं हुआ तो सहयोगियों को मिलेगी करारी शिकस्त

इस मौके पर उनके साथ यूपी भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा की भ्रष्टाचार को लेकर हमारी सरकार की हमेशा से जीरो टॉलरेंस की नीति रही है। जो भी लोग भ्रष्टाचार के आरोप में पकड़े जाएंगे उनके खिलाफ हम कड़ी कार्यवाई करेंगे। चुनाव से पहले जाति आधारित गठबंधन भाजपा की ओर से कराने पर कहा कि हमारा मकसद समाज के सभी वर्गों के लिए काम करना है इसको जाति और धर्म से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। वहीं सपा बसपा द्वारा बनाए गए गठबंधन पर कहा कि गठबंधन का कोई सर्वमान्य नेता नहीं है और ना उनके पास कोई विजन है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार