लखनऊ: ट्रैफिक विभाग के अभियान में कटे कई सरकारी गाड़ियों के चालान

डीएन ब्यूरो

यातायात नियमों का सख्ता से पालन सुनिश्चित कराने के लिये पुलिस ने राजधानी के कई क्षेत्रों में आज फिर से वाहन चेकिंग अभियान चलाया, इस दौरान कई सरकारी व निजी गाड़ियों का चालान किया गया। पूरी खबर..


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश पर लखनऊ के लगभग सभी बड़ी सड़कों,चौराहों समेत सरकारी दफ्तरों के बाहर आज फिर एक बार सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस चेकिंग अभियान में आम या खास सभी को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर नियमानुसार चालान किया गया। जवाहर भवन के बाहर की रोड पर खड़ी सरकारी गाड़ियों का चालान किया गया, साथ ही जिन गाड़ियों में ड्राइवर मौजूद नहीं थे, उन्हें क्रेन की मदद से वहां से हटवाया गया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: सरकारी दफ्तरों के बाहर चला ट्रैफिक चेकिंग अभियान, कटे कई चालान

इस दौरान एएसपी ट्रैफिक रवि शंकर निम ने क्रेन द्वारा रोड पर खड़ी सरकारी गाड़ियां उठवाई और उनका चालान काटा।  मीडिया से बात करते हुए टीआई शीतला पांडेय ने बताया कि आज इंदिरा और जवाहर भवन सरकारी दफ्तर के सामने रोड पर खड़ी सरकारी गाड़ियों का चालान काटा गया है। जिन गाड़ियों के ड्राइवर नही मिलें, उन गाड़ियों को क्रेन द्वारा उठवाया गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान में दर्जनों गाड़ियों का चालान काटा गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार