लखनऊ: कोतवाल के पैरों में गिरकर गिड़गिडाती बुजुर्ग मां का देखें VIDEO.. एसएसपी ने किया लाइनहाजिर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाने में एक महिला फरियादी द्वारा कोतवाल के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाने का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद में एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कोतलाव को लाइन हाजिर कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें कया है पूरा मामला..


लखनऊ: गुडम्बा थाना क्षेत्र में मिनाक्षी पैनल फैक्ट्री (प्लाई फैक्ट्री) में शुक्रवार को एक मजदूर की मौत हो गई थी। मजदूर की मां न्याय की गुहार लगाते हुए कोतवाल के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद में कोतवाल को लाइनहाजिर कर दिया है। वहीं पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: आयकर विभाग ने चरक हॉस्पिटल समेत दर्जनों ठिकानों पर मारा छापा

बुजुर्ग महिला फैक्ट्री मालिक अजय गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगा रही थी, लेकिन कोतवाल साहब उसकी तरफ ध्यान तक नहीं दे रहे थे। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें बिलखती बुजुर्ग महिला ने हाथ जोड़ते हुए, पैर पकड़ते हुए दिख रही है लेकिन इस पर भी कोतवाल का दिल नहीं पसीजा।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने रास्ते में दर्द से कराहते फौजी को देखकर रुकवाई फ्लीट..अपनी गाड़ी से भेजा अस्पताल

एसएसपी कलानिधि नैथानी में कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया है, वहीं ट्रेनी आईपीएस अभिषेक वर्मा को मामले की जांच सौंपी है। फरार फैक्ट्री मालिक अजय गुप्ता की तलाश में अब पुलिस जुट गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …