लखनऊ: सपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे अखिलेश यादव, लोकसभा चुनावों पर हुआ मंथन

डीएन ब्यूरो

सपा मुख्यालय में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शिरकत की। इस सम्मेलन में आगामी 2019 के आम चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा भी की गयी। पूरी खबर..


लखनऊ: राजधानी में सपा मुख्यालय में आयोजित पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन में जहां सपा-बसपा समेत दूसरे दलों के साथ गठबंधन पर विचार किया गया वहीं आगामी 2019 के लोक सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की नीतियों को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति भी तय की गई। प्रबुद्ध सम्मेलन में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी शिरकत की। इस कार्यक्रम में भारी तादाद में आए सपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और आगामी आम चुनावों को लेकर व्यापक चर्चा की। 

 

 

डानामाइट न्यूज़ से बात करते हुए इस सम्मेलन के आयोजक और समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार विधायक मनोज कुमार पांडे ने बताया कि यूपी में भाजपा सरकार के शासनकाल में किसान, नौजवान, व्यापारी सभी परेशान हैं। नौजवानों को रोजगार के अवसर दिला पाने में योगी सरकार असफल साबित हो रही है और विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। 

विधायक मनोज ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार के शासनकाल में लोकतंत्र का वजूद खतरे में है। उन्होंने कहा कि इन्हीं मुद्दों पर प्रबुद्ध सम्मेलन में चर्चा की गई और आगामी 2019 के आम चुनाव में पार्टी की रणनीति पर विचार किया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि सपा-बसपा गठबंधन आगे भी आपसी तालमेल से चुनाव लड़ेगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार