यूपी एसटीएफ ने दबोचा छोटा राजन गैंग का शातिर शूटर

डीएन संवाददाता

यूपी एसटीएफ ने आज छोटा राजन गैंग के शातिर शूटर को गिरफ्तार कर लिया। प्रेस कांफ्रेंस कर एसएसपी एसटीएफ मनोज तिवारी ने यह जानकारी दी।


लखनऊ: उत्तर प्रदेश एसटीएफ को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुबंई के कुख्यात छोटा राजन गैंग के शातिर शूटर खान मुबारक को आज यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एसएसपी एसटीएफ मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। एसटीएफ के मुताबिक खान मुबारक के पास कई हथियार भी बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद सुलझी अंकित चौहान हत्याकांड की गुत्थी, यूपी एसटीएफ ने दो को किया गिरफ्तार

शातिर शूटर खान मुबारक

शूटर पर पांच हजार रुपए का ईनाम भी रखा गया था। एसएसपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपी को फैजाबाद से गिरफ्तार किया। बता दें कि खान मुबारक अम्बेडकरनगर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में गोरखधंधे का पर्दाफाश, पेट्रोल पंपों में चिप और रिमोट सेंसर के जरिए चल रहा था तेल की चोरी का खेल

बरामद किए गए हथियार

लगातार बदल रहा था ठिकाना

मूलरूप से यूपी के अम्बेडकर नगर के थाना हंसवर निवासी खान मुबारक अलग-अलग जिलों में पुलिस को चकमा दे रहा था। पुलिस से बचने के लिए वह लगातार ठिकाने बदल रहा था। इसी बीच लखनऊ एसटीएफ को उसके लखनऊ में होने की जानकारी मिली कि यह शातिर शूटर पीजीआई थानाक्षेत्र के झिलझिलपुरवा तिराहे पर अपने किसी परिचित से मिलने आने वाला है। एसटीएफ ने जाल बिछाकर उसे हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर अपलोड करना पड़ा भारी

इविवि से पास की एमए की परीक्षा

खान मुबारक ने बताया कि उसने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एमए की डिग्री ली है। उसका भाई जफर सुपारी छोटा राजन गिरोह का पहले से ही कुख्यात अपराधी रहा है।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में नेपाली शराब की 250 बोतल के साथ दो गिरफ्तार

पढ़ाई के दौरान मुकदमा दर्ज

2007 में इलाहाबाद में पढ़ाई के दौरान ही एक मारपीट के मामले में उसके ऊपर धारा 307 का मुकदमा दर्ज हो गया था। जिसमें उसे जेल जाना पड़ा। इस घटना के बाद उसने अपराध की दुनिया मे कदम रखा। इसके बाद उसने जेल से छूटने के बाद कई वारदातों को अंजाम दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार