सपा ने गोरखपुर लोकसभा उप चुनाव के लिये इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद को बनाया प्रत्याशी

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर लोकसभा उप चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गोरखपुर से इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद के नाम का ऐलान किया है। पूरी खबर..

 प्रवीण कुमार निषाद
प्रवीण कुमार निषाद

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने आज गोरखपुर लोकसभा उप चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गोरखपुर से प्रवीण कुमार निषाद के नाम का ऐलान किया है।

लखनऊ में प्रेस वार्ता करते अखिलेश यादव

सपा के गोरखपुर उप-चुनाव के प्रत्याशी प्रवीण कुमार निषाद पेशे से इंजीनियर है और वह निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के पुत्र हैं।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक सपा प्रत्याशी को पीस पार्टी और निषाद पार्टी ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया है।

प्रवीण कुमार निषाद अब कल सोमवार को सपा की तरफ से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रवीण कुमार निषाद समाजवादी पार्टी के निशान पर गोरखपुर उप चुनाव लड़ेंगे। इस मौके पर अखिलेश यादव के साथ प्रेस कांफ्रेंस में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब के साथ ही निषाद पार्टी अध्यक्ष डा.संजय निषाद भी उपस्थित रहे। 

गोरखपुर उप चुनाव के लिये प्रत्याशी की घोषणा करने वाली कांग्रेस के बाद सपा दूसरी पार्टी बन गयी है। अभी भाजपा ने अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है, जिस पर सभी की नजरें चिकी हुई है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार