लखनऊ: रोजगार सेवकों ने झाडू लगाकर किया प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

लखनऊ में अपनी मांगो को लेकर रोजगार सेवकों ने गांधी प्रतिमा पार्क में झाडू लगाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होनें सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाए जाने का भी आरोप लगाया।

प्रदर्शन करते रोजगार सेवक
प्रदर्शन करते रोजगार सेवक

लखनऊ: 9 सूत्रीय मांगो को लेकर 7 दिन से आंदोलनरत रोज़गार सेवकों ने गांधी प्रतिमा पार्क में झाडू लगाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होनें सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाए जाने का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: आंगनबाड़ी सहायिकाओं ने की वेतन बढ़ाने की मांग, विधानमंडल का घेराव

गांधी पार्क में झाडू लगाकर जताया विरोध

सोमवार को रोज़गार सेवकों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पार्क में झाडू लगाकर साफ-सफाई भी की। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए रोजगार सेवक संघ के सदस्य कमलेश गुप्ता ने सरकार पर उलकी मांगो की अनदेखी करने का आरोप लगाया। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पीएम मोदी के जन्मदिन पर 110 फुट ऊंची प्रतिमा, सेल्फी की होड़
वहीं उन्होनें सरकार से पंचायत सहायकों की भर्ती रोकने, नगर निगमों में शामिल हो चुके ग्राम पंचायतों के रोजगार सेवकों को खाली पड़ी ग्राम पंचायतो में नियुक्त किए जाने की मांग उठाई।

रोजगार सेवकों को रोकने के लिए पुलिस ने लगाई बैरिकेडिंग

रोजगार सेवक पिछले काफी समय से अपनी मांगो को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं। उनकी प्रशासन से यह मांग थी की उन्हें विधानसभा के सामने साफ करने की अनुमति दी जाए। मगर प्रशासन ने इससे साफ इंकार कर दिया। वहीं उन्हे रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग भी पुलिस को करना पड़ा। रोजगार सेवकों ने प्रशासन से अपनी सीएम संग वार्ता कराने की भी मांग की है। उनका यह भी कहना है की मांगे पूरी होने तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।                        








संबंधित समाचार