लखनऊः वसूली करने वाली नकली लेडी इंस्पेक्टर बबली का असली चेहरा आया सामने

डीएन ब्यूरो

कोतवाली मोहनलालगंज पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो खाकी वर्दी पहनकर इंस्पेक्टर बनी हुई थी और लग्जरी कार में घूमती थी। महिला न सिर्फ लोगों पर पुलिसगिरी झाड़ती थी बल्कि खाकी वर्दी के नाम पर वसूली भी कर रही थी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट


लखनऊः राजधानी में खाकी वर्दी से खिलवाड़ करने वालों पर लगाम नहीं लग रहा है। आए दिन ऐसे नकली पुलिसकर्मी पकड़े जा रहे हैं जो खाकी वर्दी को बदनाम करने पर तुले पड़े है। कुछ दिन पहले ही जहां जीआरपी थाना क्षेत्र से एक फर्जी दरोगा बनी महिला को पकड़ा था जो वर्दी की धाक दिखाकर क्षेत्र में वसूली कर रही थी। 

ऐसे ही एक मामला सोमवार की देर रात मोहनलालंगज में आया है। यहां एक फर्जी महिला इंस्पेक्टर को पुलिस ने भंडाफोड़ कर उसे गिरफ्तार किया है।मामला मोहनलालगंज का है, जहां देर रात लखनऊ पुलिस ने एक फर्जी इंस्पेक्टर बनी बबली को दबोचा। सूत्रों के मुताबिक युवती एक मारपीट के मामले में लग्जरी कार से इंसपेक्टर बनकर मोहनलालगंज कोतवाली पहुंची थी।     

यह भी पढ़ेंःलखनऊः पेट्रोल पंप पर दबंग युवकों ने कर्मियों को पीटा,घटना CCTV में कैद  

 

 

यह भी पढ़ेंः लखनऊः रोडवेज व निजी कंपनियों में नौकरी का झांसा देकर लूटने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जिसके बाद से लगातार वो वर्दी का रौब जमाकर लोगों से वसूली कर रही थी। मामले की पोल तब खुली जब वह एक केस में पैरवी करने लगी तो पुलिस को उस पर शक हुआ। उसके बाद पुलिस ने जब उसके बारे में पता किया तो पता चला कि खाकी वर्दी की आड़ में वह पुलिस इंस्पेक्टर बनकर अब तक मासूम लोगों से वसूली कर रही थी। पुलिस ने इंस्पेक्टर बनी बबली से विभागीय दस्तावेज और उसकी ज्वाइनिंग से संबंधित सवाल पूछे तो वह टूट गई। 

 तब जाकर उसे पुलिस ने हिरासत में लिया। बता दें कि राजधानी में महिलाओं का फर्जी पुलिस बनने का यह तीसरा मामला है इससे पहले भी एक महिला को पुलिस ने जीआरपी से पकड़ा था और दूसरी को कानपुर से पकड़ा था। दोनों ही वर्दी की धौंस दिखाकर लोगों से वसूली करती थीं ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …