लखनऊ: कैश वैन लूट और हत्याकांड में पुलिस ने इनामी राशि को बढ़ाकर किया एक लाख

डीएन ब्यूरो

राजधानी में राजभवन के सामने एक्सिस बैंक की कैश वैन से नकदी लूटने और गार्ड की हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने जनता से सहयोग की अपील की है। इसी के मद्देनजर बदमाशों का सुराग देने वालों के लिये इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख रूपये कर दी गयी है। पूरी खबर..

लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी
लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी

लखनऊ: राजधानी में राजभवन के सामने एक्सिस बैंक की वैन से नकदी लूटने और गार्ड की हत्या करने के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। सरेआम हुई इस घटना में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है। मामले के खुलासे के लिये पुलिस ने बदमाशों का सुराग बताने वाले के लिये इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख रूपये कर दिये है। 

गौरतलब है कि बीती 30 जुलाई को राजभवन के सामने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक के बाहर अज्ञात बदमाशों ने इस दिल दहलाने वाली लूट और हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस कांड से पुलिस की सुरक्षा के दावों को लेकर भी सवाल उठाये जा रहे है। 

पुलिस की ओर से आम जनता से आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की गई है। इसके लिए आरोपियों के बारे में सबूत देने वाले व्यक्ति को 50 हजार रुपए इनाम देने का की घोषणा भी की गई थी, जिसे पुलिस ने अब बढ़ाकर 1 लाख रुपए कर दिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया की जनता के माध्यम से पुलिस को आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार