लखनऊ: वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने सर्विस पिस्टल से की फायरिंग.. कई घायल, इलाके में हड़कंप

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के इलाके में एक दरोगा ने अपने वर्दी के रौब गालिब करते हुए सर्विस पिस्‍टल से दनादन फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से कई लोग घायल हो गए और भगदड़ मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।


लखनऊ: राजधानी लखनऊ में पुलिस विभाग में तैनात एक दरोगा ने वर्दी की हनक दिखाने के लिए अपने मोहल्ले में ही अचानक सर्विस पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग से भगदड़ मच गई जिससे कई लोग घायल हो गए। गोलियां चलाने से गुस्‍साए लोगों ने दरोगा की मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर रायबरेली के बछरांवा टोल प्लाजा के पास हमला, जिला पंचायत सदस्‍य राकेश अवस्‍थी गंभीर घायल

फायरिंग की जानकारी मिलते ही एसपी ट्रांसगोमती अमित कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों की भीड़ के बीच एसपी ने आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्‍पताल भिजवा दिया है। साथ ही पीड़ितों की तहरीर मिलने के साथ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस हिरासत में फायरिंग करने वाला दरोगा

यह मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के बेरी होटल के पास मुर्गीफॉर्म का है। जहां पर प्रतापगढ़ के सदरपुर थाने में तैनात दरोगा अमित ने मड़ियांव स्थित अपने आवास के पास अचानक सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक महिला समेत कई लोग घायल हो गए।

फायरिंग में घायल महिला 

इस पर आक्रोशित लोगों ने दरोगा की गाड़ी को आग के हवाले कर उसे घेर लिया। मामले की सूचना पर तत्‍काल पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाकर आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- गरीबी अपने आप में मजहब.. कांग्रेस की 'न्‍याय योजना' से होगा आखिरी वार

वहीं स्‍थानीय लोगों का कहना है कि फायरिंग करने वाला दरोगा आए दिन लोगों पर रौब झाड़ने के लिए धमकाता रहता था। जिसको लेकर मंगलवार की दोपहर को मड़ियांव थाने पर लोगों ने तहरीर दी थी लेकिन रात में ही दरोगा ने फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज लोकसभा सीट पर बड़े उलटफेर की संभावना, अमरमणि कुनबे के तेवरों से लोग हुए हैरान

इस संबंध में एसपी ट्रांसगोमती अमित कुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ के सदरपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित द्वारा फायरिंग की गई है। फायरिंग में घायलों को अस्पताल भेजकर दरोगा को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही उनके पास से घटना में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर सीज कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की तरफ से मिली तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …