लखनऊ: कानून मंत्री ने उठाया दिव्यांग बच्चे के इलाज का बीड़ा

डीएन ब्यूरो

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93 वें जन्मदिन के मौके पर राजधानी लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरण किया गया। इस अवसर पर यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि दिव्यांग बच्चे को पूरी तरह स्वस्थ कराने के लिए जो भी खर्च आएगा वह उसे खुद वहन करेंगे।


लखनऊ: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93 वें जन्मदिन के मौके पर राजधानी लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरण किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर लखनऊ की पहली महिला मेयर संयुक्ता भाटिया, यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक, लखनऊ महानगर भाजपा अध्यक्ष मुकेश शर्मा समेत कई गणमान्य लोग पहुंचे। इस अवसर पर यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि दिव्यांग बच्चे को पूरी तरह स्वस्थ कराने के लिए सारी कोशिशें की जाएंगी और उस पर जो भी खर्च आएगा वह उसे खुद वहन करेंगे।

 

 

लखनऊ के सिकंदर बाग निवासी दिव्यांग बच्चे की मां ने बताया कि बच्चा जन्म के समय तो पूरी तरह स्वस्थ था पर बाद में उसके हाथ-पैर में कुछ दिक्कत आ गई, जिससे वह अपने पैरों पर चल फिर नहीं रहा है। उन्होंने बताया कि मंत्री जी के बच्चे के इलाज का आश्वासन देने के बाद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनका बच्चा अपने पैरों पर फिर से चल कर सकेगा।

इस मौके पर लखनऊ की पहली महिला मेयर संयुक्ता भाटिया ने बताया कि गरीबों के लिए रैन बसेरों के इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं जाड़े के मौसम में शहर की सड़कों पर अलाव के पर्याप्त इंतजाम न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अलाव जलाने के निर्देश दे दिए गए हैं। जल्द ही इन पर अमल भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के मौके पर हर वर्ष कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन होता रहा है और आगे भी होता रहेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …