Lucknow: आरोपी को गिरफ्तार करने आई कन्नौज पुलिस की दबंगई, महिला पर तानी पिस्‍टल

डीएन ब्यूरो

महिला सशक्‍तिकरण को लेकर केंद्र से लेकर राज्‍य सरकारें अपनी प्रतिबद्धता समय-समय पर जाहिर करती रहती हैं। हालांकि पुलिस खुद ही महिला अधिकारों की लगातार धज्जियां उड़ाती रहती है। यूपी की राजधानी लखनऊ में आपराधी को पकड़ने आई कन्‍नौज पुलिस ने कुछ इसी तरह का करनामा किया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: UP की राजधानी लखनऊ के हज़रतगंज जैसे पाश इलाके में आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने जमकर दबंगई की। बीच-चौराहे पर सिविल ड्रेस में दबिश देने आई कन्नौज पुलिस ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी की पत्‍नी पर पिस्‍टल तानकर सामने से हटने की धमकी दी। महिला पति को गिरफ्तार किए जाने का विरोध कर रही थी। इस तरह सार्वजनिक स्‍थान पर पुलिस के द्वारा पिस्‍टल लहराने पर अफरा तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

18 जून को कन्नौज के एक बालिका इंटर कॉलेज के मैनेजर दिनेश गुप्ता पर पॉक्सो एक्ट और  दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद कुर्की की कार्रवाई के बाद से कन्‍नौज पुलिस आरोपी दिनेश गुप्‍ता की सरगर्मी से खोजबीन कर रही थी। लखनऊ में छिपे होने की खबर मिलने पर कन्‍नौज पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पूरा जाल बिछाया। 

यह भी पढ़ें: Crime: फिर यूपी में महिला वकील की हत्‍या, एटा में नूतन यादव के मुंह में दागी पांच गोलियां

जब आरोपी को हजरतगंज चौराहे से सादी वर्दी में आई कन्‍नौज पुलिस ने पकड़ा तो आरोपी की पत्‍नी ने पुलिस को अपराधी समझकर विरोध किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी दिनेश की बीच सड़क पर पिटाई कर दी साथ ही पत्‍नी के ऊपर पिस्‍टल तान दी। मामले की सूचना पर पहुंची हजरतगंज थाने की पुलिस और कन्‍नौज पुलिस के बीच भी झड़प हो गई। 

जब तक आरोपी की पत्‍नी और हजरतगंज पुलिस समझ पाती तब तक जमकर हंगामा होता रहा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …