लखनऊ: बारिश ने गर्मी से दी राहत, चलते ऑटो पर गिरा पेड़ बना आफत

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत राज्‍य के कई शहरों में पिछले 24 घंटे के अंदर जोरदार बारिश हुई है। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत जरूर मिली है लेकिन पेड़ों के गिरने से मुसीबत भी बढ़ी है। लखनऊ में एक चलते ऑटो पर पेड़ गिर गया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के इलाकों में बुधवार सुबह जोरदार बारिश हुई। जिससे नि‍चले इलाकों में पानी भरने से लोगों को परेशानी हुई। हालांकि बारिश के कारण उमसभरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है। 

वहीं देर रात से जारी बारिश के दौरान विधान सभा के सामने चलते ऑटो पर एक पेड़ गिर गया। ऑटों में चालक समेत चार लोग सवार थे। दुर्घटना में सभी लोग सुरक्षित हैं। हालांकि रास्‍ते पर पड़े पेड़ से सड़क‍ का आवागमन बाधित हो गया। बारिश खत्‍म होने के 4 से पांच घंटे बीतने के बाद भी पेड़ नहीं हटा है जिससे समस्‍या बनी हुई है। 

बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं बारिश के कारण सुबह स्कूल जाने वालों बच्चों को खासी परेशानी हुई । बारिश के कारण सड़कों पर जलभराव से छोटे वाहनों में पानी भर गया। 

बारिश के कारण राज्‍य के प्रमुख शहर आगरा का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, गोरखपुर का 26 डिग्री, बहराइच का 26 डिग्री, अलीगढ़ 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि मौसम विभाग के अनुसार राज्य के पूर्वी और पश्चिमी जिलों में अगले दो दिन तक कुछ स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। साथ ही 25 व 26 जुलाई को भी पूरे प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार