यूपी: गिरफ्तारी से बचने को हत्यारे ने ढूंढा अनोखा उपाया.. खुद को उड़ाया गोली से

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों इमरान गाजी और उसके भाई अरमान के एक हत्यारोपी ने खुदकुशी कर ली जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

लखनऊ: राजधानी के ठाकुरगंज में हुए डबल मर्डर के बाद 15-15 हजार के इनामी 2 आरोपियों  में से एक आरोपी शिवम ने पकड़े जाने के डर से बुधवार देर रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: बीटीसी छात्रों ने किया राज्य शैक्षिक मुख्यालय का घेराव, जमकर की नारेबाजी

दरअसल पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विरामखंड 5 का है। जहां बुधवार देर रात सीओ हजरतगंज सीओ एलआईयू के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ठाकुरगंज डबल मर्डर के दोनो आरोपी शिवम और चिन्ना को दबिश देकर पकड़ने पहुंची थी। तभी इसकी भनक शिवम को लग गई। दबिश देने गई टीम के पहुंचने से पहले शिवम ने तमंचे से खुद की कनपटी पर गोली मार ली और उसकी मौके पर मौत हो गई। साथ में अंदर मौजूद दूसरा आरोपी चिन्ना दरवाज़ा खोलकर बाहर निकला और पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने चिन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

डबल मर्डर के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जैसे ही इसकी सूचना आला अफसरों को मिली तो एसएसपी आईजी समेत कई थानो की फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई। वहीं फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। मृतक शिवम के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस में रिकॉर्ड तोड़ प्रमोशन, सिपाहियों को मिला दिवाली का सबसे बड़ा तोहफा

मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानि ने बताया कि ठाकुरगंज क्षेत्र में हाल ही में डबल मर्डर हुआ था। इसके दोनों आरोपी शिवम सिंह और चीना की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। शिवम सिंह के ऊपर 15 हजार रूपये का इनाम भी घोषित था। मौके से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा बरामद कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)