लखनऊ: बीटीसी छात्रों ने किया राज्य शैक्षिक मुख्यालय का घेराव, जमकर की नारेबाजी

डीएन ब्यूरो

राजधानी में निशातगंज स्थित राज्य शैक्षिक मुख्यालय पर मंगलवार को बीटीसी छात्रों ने घेराव कर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में भारी संख्या में छात्र व छात्राएं मौजूद jरहे। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़े पूरा मामला...


लखनऊ: बीटीसी छात्रों ने पेपर की डेट आगे बढ़ाने को लेकर राजधानी में निशातगंज स्थित राज्य शैक्षिक मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया व नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने राज्य शैक्षिक मुख्यालय का घेराव भी किया। इस प्रदर्शन में भारी संख्या में  छात्र व छात्राएं मौजूद  रहे। 

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो वो और भी जोरदार प्रदर्शन करेंगे। इन परीक्षाओं का आयोजन 8 से 10 अक्टूबर के बीच होना था लेकिन रविवार को कौशांबी में इस परीक्षा के पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, जिस कारण परीक्षा का रद्द करने का फैसला लिया गया। उत्तर प्रदेश में हाल कि दिनों में ऐन मौके पर कई परीक्षाएं रद्द की जा चुकी है, जिस कारण युवा काफी हताश और निराश है।  

बता दें कि सोमवार को परीक्षा शुरू होने से एक दिन पहले परीक्षा पेपर लीक होने के बाद सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने प्रदेशभर की परीक्षा निरस्त करने का निर्णय लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार