DN Exclusive: दिनेश शर्मा बोले- विपक्षी पार्टियां मिलकर भी नहीं कर सकती भाजपा का मुकाबला

डीएन ब्यूरो

सचिवालय स्थित सेंट्रल हॉल में भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने के बाद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए पूरे विपक्ष को भाजपा के सामने असहाय बताया। पूरी खबर..


लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने के बाद यूपी के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां मिलकर भी भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती हैं। शर्मा ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर उप चुनाव के लिये कल हुए मतदान के बाद भाजपा उम्मीदवारों की जीत का दावा किया।

 

उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर विपक्ष कहीं भी मुकाबले में नहीं है। जबकि राज्यसभा चुनाव में भाजपा-सपा-कांग्रेस द्वारा किए गए गठबंधन को उन्होंने स्वार्थ का गठबंधन बताया।

डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा द्वारा राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची जारी करने तक कई उम्मीदवारों को अपनी भाजपा से अपनी उम्मीदवारी का पता तक नहीं था। उन्होंने बताया कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा आलाकमान ने उम्मीदवारों का चयन उनकी योग्यता और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता के आधार पर किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …