Uttar Pradesh: बदमाशों ने दिन दहाड़े ज्वैलर्स को मारी गोली, जेवर लेकर फरार, उग्र व्यापारी सड़क पर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को एक ताजा मामले में बदमाशों ने एक ज्वैलर्स को दिन दहाड़े गोली मार दी। डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को एक ताजा मामले में बदमाशों ने राज्य के हरदोई जनपद में एक ज्वैलर्स को दिन दहाड़े गोली मार दी। हमलावर ज्वैलर्स के हाथों से जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गये। दिन दहाड़े सरेबाजार हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना के विरोध में स्थानीय व्यापारी सड़कों पर उतर गये और सड़क जाम कर दी।

यह घटना सोमवार सुबह 10 बजे हरदोई के सांडी कस्बे की है। मुंशीगंज निवासी ज्वैलर्स शीलू गुप्ता जैसे ही बाजार पहुंचकर अपनी सोने-चांदी की दुकान खोलने लगे वैसे ही वहां अचानक पहुंचे कार सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से शीलू गुप्ता दमान पर गिर पड़े। इस बीच बदमाशों ने उनके हाथों से जेवरात भरा बैग छीना और मौके से फरार हो गये। गोली लगने से घायल ज्वैलर्स को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सरेआम हुई इस घटना से नाराज व्यापारियों ने बाजार की दुकान बंद कराई और हरदोई सांडी मार्ग पर जाम लगा दिया। उग्र व्यापारी हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को शांत कराने में जुट गयी।

गोली मारने और लूट की घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों की जोरशोर से तलाश की जा रही है। घटना का राजफाश और हमलावरों को पकड़ने के लिये पुलिस द्वारा बाजार में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। स्थानीय लोगों से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जायेगा और हमलावरों को गिरफ्तार किया जायेगा।
 








संबंधित समाचार