सीएम योगी ने कहा- राफेल विमान मुद्दे पर राहुल गांधी माफी मांगे

डीएन संवाददाता

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश की जनता से झूठ बोलने और देश की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट से राफेल मामले में केंद्र सरकार को राहत मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे बड़ी राहत बताया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश की जनता से झूठ बोलने और राफेल विमान सौदा को बेवजह तूल देने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे को लेकर प्रयागराज में तैयारियां जोरों पर.. हाई अलर्ट जारी 

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि भारतीय वायु सेना को 2007 से राफेल विमानों की जरूरत रही है। मगर कांग्रेस सरकार ने इसे 2014 तक राजनीतिक कारणों से लटकाए रखा। मगर जब केंद्र में एनडीए की सरकार बनी। तब जाकर राफेल विमान सौदा को मंजूरी दी गई।

यह भी पढ़ें: 25 साल के लंबे इंतजार के बाद अमीनाबाद में बनेगा फायर स्टेशन.. बृजेश पाठक ने किया शिलान्यास

वहीं मुख्यमंत्री ने देश की सुरक्षा पर बोलते जब भारत के पड़ोसी देशों के पास पांचवी पीढ़ी के लड़ाकू विमान मौजूद हो। ऐसे समय में भारत सरकार ने किसी तरह का सुरक्षा जोखिम लिए बगैर राफेल विमान सौदे को मंजूरी दी। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा है।

यह भी पढ़ें: UP: जब नकली राजपत्रित अधिकारी की आरपीएफ से हुई मुलाकात.. तब खुली पोल

मुख्यमंत्री योगी का जनहित याचिकाओं पर बड़ा बयान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि कुछ लोग निहित स्वार्थों के लिए बगैर तथ्यों के जनहित याचिकाएं न्यायालयों में दायर कर सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में देश की सुरक्षा समेत दूसरे महत्वपूर्ण योजनाओं को लेकर दायर किए जा रहे जनहित याचिकाओं को लेकर कोई बड़ा गाइडलाइन जारी किया जाना चाहिए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार