लखनऊ: बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, 4 शातिर गिरफ्तार- 43 बाइकें बरामद

डीएन संवाददाता

लखनऊ पुलिस ने बाइक चोर गैंग के 4 शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इनके कब्जे से 43 चोरी की बाइकें भी बरामद हुई हैं।

4 बाइक चोर गैंग का शातिर गिरफ्तार
4 बाइक चोर गैंग का शातिर गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। राजधानी की थाना कृष्णानगर पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय बाईक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इनके कब्जे से 43 चोरी की बाइकें बरामद की। पकड़े गये चारों आरोपियों के नाम अजय शुक्ला, अनुज कुमार, संजय और राजेश चौरसिया हैं।

लम्बें समय से वारदातों को अंजाम देने में लगा था शातिर गिरोह

लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने  प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बताया कि रविवार को लखनऊ स्थित बाराविरवा चौराहें पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने 2 बाइक सवारों को देखा। पुलिस के रूकने का इशारा करने पर दोनों बाइक सवार भागने की कोशिश करने लगे। बाद में पुलिस ने दोनों बाइकों को पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

 

पुलिस के सख्ती करने पर दोनों बाइकों पर सवार चारों शातिरों ने बताया कि वे लखनऊ सहित दूसरे जिलों मे अस्पतालों और शापिंग माल से बाइकें चोरी करते थे। साथ ही गाड़ियों का फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर उन्हें लखीमपुर खीरी, हरदोई और नेपाल ले जाकर बेच देते थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि चोरी की गई बाइकों का फर्जी रजिस्ट्रेशन कराने का जिम्मा लखनऊ के राजाजीपुरम निवासी राजेश चौरसिया का होता था। पुलिस अब बरामद की गई सभी बाइकों के मालिक को तलाशने में लगी है।

एसएसपी दीपक कुमार ने किया 20 हजार नकद इनाम देने का ऐलान

लखनऊ के थाना कृष्णानगर पुलिस के इस काम से प्रभावित होकर एसएसपी दीपक कुमार ने कृष्णानगर पुलिस को 20 हजार रुपए नकद इनाम देने का भी ऐलान किया है। पुलिस को चोरी की सभी बाइके नादरगंज के एक मकान से मिली हैं। साथ ही पुलिस गिरोह के दूसरे लोगो को भी तलाश कर रही है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा संख्या 494, 214, 161, 196, 308, 270, 243, 154 सहित धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …