कुशीनगर: एसपी ने कहा- अवैध कारोबारियों और अपराधियों को संरक्षण देने वालों की सूची करें तैयार

डीएन संवाददाता

मासिक अपराध समीक्षा गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय ने थाना प्रभारियों और पुलिस कर्मियों को कई जरूरी निर्देश दिये। पूरी खबर..

मासिक अपराध गोष्ठी लेते पुलिस अधीक्षक
मासिक अपराध गोष्ठी लेते पुलिस अधीक्षक

कुशीनगर: पुलिस लाईन सभागार में आयोजित मासिक अपराध समीक्षा गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय ने थाना प्रभारियों और पुलिस कर्मियों को कई जरूरी निर्देश दिये।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ऐसे सभी पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को चिन्हित किया जायेगा, जो अबैध कारोबारियों औऱ अपराधियों को संरक्षण देते है। एसपी ने कहा कि विवेचना में किसी भी प्रकार की प्रकार की हेराफेरी बर्दाश्त नहीं की जायेगी और ऐसा पाये जाने पर सख्त कार्यवाही होगी।  

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी गौरव वंशवाल सहित समस्त क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, निरीक्षक, एलआईयू, अग्निशमन अधिकारियों ने भाग लिया। अधीक्षक ने थाना प्रभारियों से हर बिंदु पर चर्चा कर दिशा-निर्देश दिये।

 

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लम्बित विवेचना का निस्तारण, वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी, एनवीडब्लू में गिरफ्तारी आदि तत्काल की जाए। साथ ही एसपी ने अवैध शराब, अवैध बालू, मिट्टी खनन, अवैध लकड़ी कटान इत्यादि का धन्धा करने वाले अपराधियों की सूची तैयार कर इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के लिए भी निर्देशित किया।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार