जानिये, IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की चर्चित प्रेम कहानी, अब दोनों ले रहे हैं तलाक

डीएन ब्यूरो

मई 2015 में पहली ही मुलाकात के दौरान एक-दूसरे को अपना दिल थमा देने वाले युवा और चर्चित आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की लव स्टोरी भी उनके आईएएस टॉपर बनने जैसे ही है, जिसने सभी को चौंका दिया था। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानिये इन दोनों आईएएस की पूरी कहानी


नई दिल्ली: देश की सबसे प्रतिष्ठित सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर एवं चर्चित युवा आईएएस टीना डाबी और अतहर आमिर की लव स्टोरी को लगता है जैसे अब किसी की नजर लग गई हो। टीना डाबी और अतहर आमिर ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है। देनों जल्द तलाक लेने वाले हैं।

मई 2015 में पहली मुलाकात के दौरान ही एक-दूसरे को दिल देने वाले 2016 बैच की IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर अप्रैल 2018 में शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। अतहर ने भी साल 2016 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। अलग-अलग धर्म और पृष्ठभूमि से आने वाले इस युवा आईएएस दंपत्ति की शादी ने देश भर तब खूब सुर्खियां भी बटोरीं थी।

दिल्ली में आयोजित उनकी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में देश की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई। आईएएस का सपना देखने वाले लाखों युवाओं के लिये टीना और अतहर एक रॉल मॉडल माने जाते हैं। टीना डाबी मूल रुप से भोपाल की रहने वाली हैं जबकि अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। दोनों को राजस्थान कैडर मिला हुआ है। वर्तमान में टीना जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस पद पर कार्यरत हैं।

लेकिन अब शादी के दो साल के भीतर ही इस युवा आईएएस दंपत्ति ने अलग होने का फैसला करके सबको चौंका दिया हैं। टीना और अतहर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

कोर्ट में दायर तलाक की अर्ज़ी में इस दंपत्ति ने अदालत से अपील है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करे।  इस युवा आईएएस दंपत्ति के अलग होने के इस फैसले से उनके लाखों चाहने वाले भी आश्चर्य में हैं।








संबंधित समाचार