'जीरो' में अनुष्का के अभिनय को देख कैटरीना के निकले आंसू..कह दी ये बात

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के अभिनय की कायल हो गयी है। कैटरीना का कहना है कि अनुष्का जिस तरह से अपने किरदार में डूबी हुई नजर आई वह अद्भुत था। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अनुष्का को लेकर और क्या बोली कैटरीना

कैटरीना कैफ के छलक पड़े आंसू
कैटरीना कैफ के छलक पड़े आंसू

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के अभिनय की कायल हो गयी है।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभायी है। कैटरीना ने बताया कि वह फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के अभिनय से इतनी प्रभावित थी कि उसे देख कर रो दिया करती थी। उन्होंने कहा, “इस फिल्म की कहानी सबसे पहले उनके पास आई थी। फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने मुझसे कहा था कि मेरी भूमिका फिल्म में सबसे दमदार है, जिसे सुनने के बाद मैं बहुत खुश हो गई थी लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म ज़ीरो में मेरा सबसे पसंदीदा रोल अनुष्का शर्मा का है। जब मैंने अनुष्का को फिल्म के सेट पर उस भूमिका में डूबा हुआ पाया तो मैं अपने आप को रोने से नहीं रोक सकी।”

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को लेकर ये क्या बोल गये.. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

कैटरीना ने कहा, “यदि आपको इस बात का विश्वास ना हो तो आप फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय से पूछ सकते हैं।” उल्लेखनीय है कि फिल्म में शाहरुख़ खान ने बौने की भूमिका निभाई है। फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)