अमिताभ बच्चन को लेकर ये क्या बोल गये.. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आमिर के इस खुलासे से बॉलीवुड समेत उनके प्रशंसकों का ट्विटर हेंडल पर ट्विट का सिलसिला जारी हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अमिताभ को लेकर क्या बोले आमिर खान

अमिताभ को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी
अमिताभ को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को ‘गोल्डन मोमेंट’ मानते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्राइडल शॉवर के बाद प्रियंका चोपड़ा ने रखी बैचलर पार्टी, देखें खास तस्वीरें

आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में काम किया है। आमिर और अमिताभ पहली बार साथ काम करते नजर आयेंगे। आमिर खान ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का एक गोल्डन मोमेंट है जिसे वह कभी भी छोड़ना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने वह सबकुछ किया है जो अमिताभ के साथ वह कर सकते थे।

आमिर ने बताया,“ अमिताभ बच्चन को फिल्म के एक दृश्य में तलवार उठानी थी, जिसे उठाने में उन्हें बहुत तकलीफ हो रही थी। हम सभी देख रहे थे कि उन्हें दिक्कत हो रही है। दिक्कत एक यह भी थी कि वह बाएं हाथ से अधिक काम करते हैं और ऐसे में फिल्म में उन्हें दाहिने हाथ में तलवार उठानी थी। उन्हें इसकी वजह से काफी तकलीफ हो रही थी क्योंकि उनके हाथ में चोट लगी हुई थी। मैंने नोटिस किया कि अचानक उन्होंने ट्रिक लगाया, बायें हाथ से लिफ्ट करके बड़े ही अंदाज़ में उन्होंने दायें हाथ में तलवार को ले लिया और फिर वह सीन निभाया।”

यह भी पढ़ें: देखिये रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ धमाकेदार ट्रेलर

आमिर खान ने कहा,“ अमिताभ से हर कलाकार को यह सारी चीजें सीखनी चाहिए कि किस तरह से उन्होंने सामने वाले को अपनी तकलीफ का एहसास नहीं होने दिया और न ही किसी को ट्रिक का पता लगने दिया और बस कमाल कर दिया। इस फिल्म की पूरी शूटिंग में हम लोगों ने एक्शन सीन का खास ख्याल रखा, क्योंकि अमिताभ बच्चन को वह दृश्य निभाने थे, लेकिन आश्चर्य था कि किसी भी दृश्य को उन्होंने कभी मना ही नहीं किया।”

यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने वाली है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)