कानपुर: भारत-न्यूज़ीलैंड वनडे में होंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

डीएन संवाददाता

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को होने वाले मैच की तैयारी के लिए खेल मंत्री चेतन चौहान ने एक बैठक बुलाई। बैठक में डीएम, डीआईजी समेत आलाधिकारी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान खेल मंत्री चेतन चौहान
बैठक के दौरान खेल मंत्री चेतन चौहान

कानपुर: ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को होने वाले मैच की तैयारी के लिए खेल मंत्री चेतन चौहान ने बुधवार को एक बैठक बुलाई। इस बैठक में डीएम, डीआईजी समेत आलाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान खेल मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि मैच को लेकर स्टेडियम में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम होंगे।

खेल मंत्री ने मैच का टिकट रेट कम करने की बात कही

जीएसटी लगने के बाद टिकट के रेट बढ़ने के सवाल में खेल मंत्री ने कहा कि टिकट के रेट कम रखने का कोशिश की जायेगी। क्रिकेट के अलावा सभी खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं ग्रामीण खेलों पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है। रणजी मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के सवाल उन्होंने कहा कि पानी की निकासी के लिए व्यवस्था की जाएगी। बीसीसीआई से क्यूरेटर आ गया है, खिलाड़ियों को अच्छी पिच मिलेगी।

चेतन चौहान ने कहा कि पिछली साल हुए मैच के दौरान सट्टेबाज पकड़े गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, जो भी दोषी पाये जायेंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवार्ई की जायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …