कानपुर: तमंचे की नोक पर बैंक में दिन दहाड़े लूट

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। कानपुर के जूही इलाके में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक बैंक में पैसा जमा करने आये युवक को तमंचा दिखाते हुए 9 लाख की लूट कर फरार हो गया।

कानपुर बैेक में दिन दहाड़े लूट
कानपुर बैेक में दिन दहाड़े लूट

कानपुर: एक तरफ योगी सरकार जहां उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए कार्य कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ यूपी से हर दिन लूटपाट और चोरी के मामले सामने आते ही रहते हैं। साथ ही सीएम योगी ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर कहा था कि यूपी में अब कानून का राज होगा लेकिन अभी तक ऐसा कुछ असर दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें:कानपुर में शराब का ठेका खुलने के विरोध में महिलाओं ने बुलंद की आवाज़

यह भी पढ़ें: कानपुर में नहीं थम रहा प्रदर्शन, व्यापारियों ने हवन-पूजन कर जताया जीएसटी का विरोध

उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। कानपुर के जूही इलाके में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक बैंक में पैसा जमा करने आये युवक को तमंचा दिखाते हुए 9 लाख की लूट कर फरार हो गए। मौके पर आईजी, डीआईजी समेत आलाधिकारी फ़ोर्स मौजूद रहें। सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस छानबीन कर रही हैं।

लुटेरों की पुलिस को खुली चुनौती

कानपुर के बाबूपुरवा इलाके में सेंट्रल बैंक में पैसा जमा करने पहुंचे पेट्रोल पंप कर्मचारी नितिन के साथ दो लुटेरों ने बैंक के बाहर दिनदहाड़े तमंचा लगाकर नौ लाख की लूट कर डाली। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पम्प के कर्मचारी नितिन नौ लाख रुपया जमा करने सेन्ट्रल बैंक पंहुचा था करीब दो बजे नितिन बैंक की सीढ़ियों पर चढ़ ही रह था कि अचानक बाइक सवार दो लुटेरों ने उस पर तमंचा अड़ा दिया और बैग छीन कर फरार हो गए। जिसके बाद बैंक के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही आईजी, डीआईजी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायज़ा लिया। पूछताछ में नितिन ने बताया कि  जिस समय लुटेरा मेरा बैग छीन रहा था उसी समय एक लुटेरा अपनी बाइक स्टार्ट किये खड़े था ।आईजी कानपूर आलोक सिंह का कहना है की पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले है जिसके आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है जल्द ही लुटेरों को पकड़ा जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार