कानपुर: भारत-न्यूजीलैंड के बीच अंतिम वन डे, दर्शकों में भारी उत्साह

डीएन संवाददाता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा और अंतिम निर्णायक वन डे मैच ग्रीनपार्क स्टेडियम से खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर दर्शकों समेत यहां के स्थानीय लोगों में भारी उत्साह है।

दर्शकों में टैटू का क्रेज
दर्शकों में टैटू का क्रेज

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा और अंतिम निर्णायक वन डे मैच यहां शुरू होने वाला है। ग्रीनपार्क में मैच को लेकर दर्शकों समेत यहां के स्थानीय लोगों में भारी उत्साह है। स्टेडियम और आस-पास के क्षेत्रों में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गयी है।

 

 

यह पढ़ें: कानपुर-तीसरे वन-डे के लिये टीम इंडिया ने बहाया पसीना, नजर नहीं आये कैप्टन कोहली

जुनून के साथ पहुंच रहे दर्शक

बीच वनडे मैच को लेकर सुबह से ही दूर-दूर के जिलों और राज्यों से क्रिकेट फैंस टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचने लगे हैं। सुबह से ही यहां ग्रीनपार्क के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने मिल रही हैं। हर कोई तिरंगा लहराते, टीम इंडिया की कोहली- धोनी लिखी टीशर्ट पहनकर मैच देखने के लिए पहुंच रहा है। चारों तरफ ढोल-नगाड़ों की ताल सुनाई दे रही है। 

 

यह पढे- कानपुर- शंखनाद के साथ भारत-कीवी टीम का भव्य स्वागत

युवतियों में टेटू को लेकर ज्यादा उत्साह

टीम इण्डिया के सपोर्टर चेहरे पर टेटू बनवा रहे हैं, खास बात यह है कि टेटू बनवाने की होड़ में युवतियां काफी आगे हैं। हर कोई अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिये पहुंच रहा है। ग्रुप में युवक-युवतियां ने जमकर सेल्फियां ले रही हैं। इलाहाबाद से आये फैंस ने बताया कि मैं यहाँ कोहली को सपोर्ट करने आया हूँ। मैं चाहता हूं कि टीम इंडिया टॉस जीतकर गेंदबाजी करे और न्यूज़ीलैंड को कम स्कोर पर रोक कर चेज़ करे।

 

तीसरी आंख से निगरानी

प्रशासन हर तरफ चौतरफा निगाहे जमाये हुए हैं। ग्रीनपार्क के बाहर चारों तरफ बेरिकेटिंग की गई है। बिना पास के गाड़ियों को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। प्रशासन लगातार स्टेडियम के बाहर सीसीटीवी के माध्यम से निगरानी कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …