कानपुर: शंखनाद के साथ भारत-कीवी टीम का भव्य स्वागत

डीएन संवाददाता

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए आज दोनो टीमें कानपुर पहुंची। खिलाड़ियों के स्वागत के लिए होटल दीयों से जगमगा उठा। शंखनाद के साथ भगवा रंग की शाल ओढ़ाकर और टीका लागाकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया।

खिलाड़ियों का भव्य स्वागत
खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

कानपुर: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए आज की दोनो देशों की टीमें लैंडमार्क होटल पहुंची। होटल पहुंचने पर दोनों टीमों का भव्य और पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। खिलाड़ियों के स्वागत में यहां फिर दीपावली जैसा महौल देखने को मिला। पूरा होटल खिलाड़ियों के स्वागत के लिए दीयों से जगमगा उठा और हर तरफ शंख ध्वनि बजती रही। शंखनाद के साथ भगवा रंग की शाल ओढ़ाकर और टीका लागाकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया।

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था

होटल में टीमों की सुरक्षा की काफी पुख्त व्यवस्था की गयी है। होटल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। सबसे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी अजिंक्या रहाणे बस से उतरे। फिर बेटिंग कोच संजय बांगड़ और उसके कुछ देर बाद उतरे कैप्टन विराट कोहली को देख कर सबके चेहरे खिल उठे।

 

कैप्टन कोहली ने किया सबका अभिवादन

कैप्टन विराट कोहली ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया। हर तरफ जलते हुए दीपकों को देख कर खिलाड़ियों को कुछ समय पहले गुजरी हुई दीपावली की याद आ गयी। सुंदर और अद्भत दृश्य को देख कर खिलाड़ियों के चेहरों पर खुशी की झलक साफ देखी जा सकती थी। 

 

कीवी खिलाड़ियों हुए खुश 

स्वागत के इन अदभुत दृश्यों को देख कर कीवी खिलाड़ी भी अपने आप को रोक न सके। न्यूजीलैंड की टीम का स्वागत भी पारंपरिक ढंग से किया गया। सभी खिलाडियों ने अपने मोबाइल से इन अद्भुत दृश्यों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। कीवी खिलाड़ियों के चेहरे पर इस दृश्य को देख कर काफी प्रसन्नता देखने को मिल रही थी। जिसके बाद एक एक कर सभी खिलाड़ी अपने रूम के लिए निकल गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …