कानपुर: तीसरे वन-डे के लिये टीम इंडिया ने बहाया पसीना, नजर नहीं आये कैप्टन कोहली

डीएन संवाददाता

न्यूजीलेंड के खिलाफ तीसरे वन डे से पहले ग्रीनपार्क स्टेडियम में पहुँचकर टीम इंडिया ने नेट प्रेक्टिस में जमकर पसीना बहाया। प्रैक्टिस की खास बात यह रही कि इसमें टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ग्राउंड में नहीं दिखाई दिए, बाकी सभी खिलाड़ी जमकर नेट प्रेक्टिस करते दिखे।

प्रैक्टिस करते भारतीय खिलाड़ी
प्रैक्टिस करते भारतीय खिलाड़ी

कानपुर:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार (29 अक्टूबर) को होने वाले तीसरे वन डे मैच से पहले टीम इंडिया ने प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया। स्ट्रेचिंग करते हुए जॉगिंग करने के बाद खिलाड़ियों ने नेट प्रेक्टिस में जमकर हाथ आजमाए। प्रेक्टिस के दौरान कैप्टन विराट कोहली और आलराउंडर हार्दिक पांड्या ग्राउंड में नहीं दिखाई दिए। टीम सदस्यों ने जमकर नेट प्रेक्टिस कर कल के मैच के लिए बेहतर तैयारी के लिए खूब प्रेक्टिस की। 

कानपुर के कुलदीप ने भी खूब की प्रेक्टिस 

देश के गेंदबाज और लोकल बॉय कुलदीप यादव ने भी टीम इंडिया के साथ कई मैचों में प्रेक्टिस की है, लेकिन ग्रीनपार्क में प्रेक्टिस करना कुलदीप के लिए एक खास मौका था। अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए ग्रीनपार्क में अभ्यास करना कुलदीप के अलावा शहर के लिए भी बड़ी खुशी की बात है। कुलदीप ने आज नेट प्रेक्टिस के दौरान जमकर गेंदबाजी कर पसीना बहाया।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिछला मैच जीतने से हमारे ऊपर प्रेशर कम हो गया है। हालांकि यह मैच प्रेशर वाला होगा, यहाँ ठण्ड में हालात अलग होंगे। ठंड में बाल स्विंग होती है, लेकिन ये सब विकेट देखने के बाद ही डिसाइड किया जा सकेगा। फिलहाल हमारा सारा फोकस मैच को लेकर है, जिसके लिए हम कल मजबूती से उतरेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …