हत्या या हादसा: घर की छत से गिरने पर नशे में धुत महिला की मौत

डीएन संवाददाता

कानपुर में महिला की संदिग्ध हालत में शव मिला। नशे में धुत महिला की मौत घर की दूसरी मंजिल से गिरने की वजह से हुई। ये हत्या है या हादसा, जानने के लिए पढ़िए ये रिपोर्ट..

मृतिका के घर में पूछताछ करती पुलिस
मृतिका के घर में पूछताछ करती पुलिस

कानपुर: किदवई नगर क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार देर रात नशे में धुत महिला घर की दूसरी मंजिल से गिर गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई थी। शुक्रवार को महिला की मौत हो गई। अब ये सवाल उठ रहे हैं कि ये एक हत्या है या हादसा, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: सीतापुर में हुए तिहरे हत्याकांड के पीड़ितों से मिले राज बब्बर

सीमा तिवारी (फाइल फोटो)

अखिल भारतीय मानवाधिकारी निगरानी समिति की राष्ट्रीय सचिव सीमा तिवारी की घर की दूसरी मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई। किदवई थाना क्षेत्र के एम ब्लॉक में रहने वाली सीमा अपने पति की मौत के बाद से मायके में रह रही थी। परिवार में एक बेटा गोपी और बेटी पारुल है। खबरों के मुताबिक गुरुवार देर रात महिला के घर दो पुरुष साथी आये जिनमें एक मित्र डॉक्टर है। इस दौरान महिला ने पुरुष साथियों के साथ अपने घर की दूसरी मंजिल पर शराब पी, जिसके बाद संदिग्ध हालत में महिला दूसरी मंजिल से नीचे गिर गयी। महिला के गिरते ही आस-पड़ोस के लोग घर से निकल पड़े और गम्भीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सीमा की हालत नाजुक बनी हुई थी।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर बदमाशों का निशाना बना कारोबारी, सीतापुर में पत्नी-बेटे समेत व्यापारी की हत्या

महिला की मौत के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है कि महिला की हत्या हुई है या उसके साथ कोई हादसा हुआ है। पड़ोसियों के कहने पर पुलिस महिला के दोनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया है और पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है कि ये हत्या है या हादसा। मामले की जांच कर  में जुट गई है और मामले की छानबीन करते हुए पुलिस जांच के हर पहलू को देख रही है।













संबंधित समाचार